खबरों के दम पर आज इन शेयरों में रहेगी हलचल

शेयरों की हर हलचल पर पैनी नजर रखकर अपने निवेश को सुरक्षित जरूर किया जा सकता है। यहां हम बता रहे हैं ऐसे शेयर जो रहेंगे आज खबरों में और जिनपर होगी बाजार की नजर।

डिवीज लैब

डिवीज लैब की विशाखापत्तम यूनिट पर यूएसएफडीए ने इंपोर्ट अलर्ट जारी किया।

सीएंडसी कंस्ट्रक्शन्स

सीएंडसी कंस्ट्रक्शन्स को सरकार के जेवी बीएससी से 1,518 करोड़ रुपये का कॉन्ट्रैक्ट मिला है। कंपनी को बिहार में 1,493.4 करोड़ रुपये के 5 रोड प्रोजेक्ट का कॉन्ट्रैक्ट मिला है।

यूनिकेम लैब्स

यूएस एफडीए ने यूनिकेम लैब्स के गोवा यूनिट की जांच पूरी कर ली है। 14 से 20 मार्च के बीच हुई इस जांच में कुछ आपत्तियां जताई गई हैं। यूनिकेम लैब्स ने कहा है कि जल्द ही जवाब सौंपेंगे।

बालाजी एमिनेस/आरसीएफ

चीन, तुर्की से आने वाले सस्ते केमिकल पर लगाम लगेगी, ये केमिकल पेंट और फार्मा इंडस्ट्री में इस्तेमाल होते हैं। डीजीएडी को डंपिंग के सबूत मिले। बालाजी एमिनेस, आरसीएफ से मिली शिकायत के बाद डीजीएडी ने केमिकल की एंटी डंपिंग जांच के आदेश दिए थे।

स्ट्राइड्स शासून

स्ट्राइड्स शासून के बोर्ड नें सिक्वेंट, एसएसएल फार्मा के लिए स्कीम को मंजूरी दे दी है जिसके तहत एसएसएल के शेयरधारकों को 6 शेयर पर 1 बोनस शेयर मिलेंगे वहीं सिक्वेंट के शेयरधारकों को 25 शेयर पर 1 एसएसएल का शेयर मिलेगा। 1 अक्टूबर को एपीआई कारोबार के डीमर्जर की मंजूरी मिली थी। एसएसएल 1 अक्टूबर को बीएसई, एनएसई पर लिस्ट होगा।

आईएल एंड एफएस इंजीनियरिंग

आईएल एंड एफएस को झारखंड में गांवों में बिजली पहुंचाने के लिए 222.7 करोड़ रुपये का ऑर्डर मिला है।

 

शेयर मार्किट की और अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करें >>:www.marketmagnify.com.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *